दिवाली की शाम समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत

11/15/2020 11:12:25 AM

समस्तीपुरः बिहार में जहां एक तरफ लोग दीपावली पूजा कर रहे थे, एक-दूसरे को बधाईयां दे रहे थे। वहीं समस्तीपुर जिले में अपराधियों का तांडव देखने को मिला। अपराधियों ने चाय दुकानदार के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन महिला सहित पांच लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के दलसिंहसराय थाना इलाके के आइबी रोड की है। बताया जाता है कि चाय दुकानदार सुमित कुमार राय परिवार सहित दीपावली पर लक्ष्मी पूजा की तैयारी में जुटे थे। इसी दौरान दस से अधिक की संख्या में आए अपराधियों ने उनके घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी की इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी, जिनमें से दो की मौत हो गई वहीं पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए दलसिंह सराय और समस्तीपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मृतकों में 60 वर्षीय महिला अहिल्या देवी और 8 साल का अस्मित कुमार शामिल हैं।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश कुमार और दलसिंहसराय थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Related News

Recommended News

static