बिहार में कृषि बिल के विरोध में विपक्षी दलों का हल्लाबोल, देखें तस्वीरें

9/25/2020 2:17:49 PM

पटनाः कृषि सुधार संबंधी पारित विधेयकों के विरोध में किसानों के एक दिवसीय राष्ट्रव्यापी बंद के समर्थन में आज बिहार में मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (RJD), कांग्रेस (Congress) एवं वामदल समेत सभी विपक्षी पाटिर्यों ने हल्ला बोला लेकिन राज्य में बंद का कहीं कोई खास असर नहीं देखा गया।

PunjabKesari

संसद के दोनों सदन से कृषि सुधारों से संबंधित विधेयकों के पारित होने के बाद से देश भर के किसान संगठन एवं विपक्षी दल इसका लगातार विरोध करते रहे हैं। इसी क्रम में किसान संगठनों ने शुक्रवार को इन विधेयकों के विरोध में एक दिवसीय राष्ट्रव्यापी बंद का आह्वान किया था, जिसे बिहार में राजद समेत सभी विपक्षी दलों ने अपना समर्थन दिया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

विधेयकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे राजद कार्यकर्ताओं का नेतृत्व तेजस्वी यादव ने किया। राजद विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सकुर्लर रोड स्थित आवास से ट्रैक्टर चलाते हुए तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं का काफिला निकला। कृषि सुधार विधेयकों एवं केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ नारे लगाते हुए आगे बढ़ी।

PunjabKesari


PunjabKesari

इस दौरान राजद विधायक एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी मार्च में शामिल हुए और विधेयकों के खिलाफ विरोध जताने के लिए अपने चिरपरिचित अंदाज में तेजस्वी यादव के ट्रैक्टर की छत पर जा बैठे, जिससे राहगीरों का ध्यान बरबस उनकी ओर आकृष्ट हो गया। कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा गया। पटना के प्रमुख चौक-चौराहों और सड़कों पर राजद कार्यकर्ताओं का हुजूम देखा गया।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static