अब सीतामढ़ी में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 को लगी गोली, लोगों ने अपराधी को पीट-पीटकर किया अधमरा

9/25/2022 4:39:02 PM

सीतामढ़ीः बिहार में बेगूसराय के तर्ज पर सीतामढ़ी में भी बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चला दीं। फायरिंग की इस घटना में दो लोगों को गोली लगी। इसके बाद भाग रहे दोनों बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी है। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सहियार थाना पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों के चंगुल से बदमाशों को मुक्त कराया और उन्हें हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया पथराव
वहीं गोली लगने से घायल हुए दोनों लोगों को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस द्वारा बदमाशों को मुक्त कराने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम पर पथराव कर दिया गया। हालांकि पुलिस दोनों जख्मियों को मुक्त कराने में सफल रही। इधर घटना की सूचना पर सदर डीएसपी सुबोध कुमार मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशितों द्वारा स्थानीय चौक पर टायर जला आगजनी कर विरोध किया गया। 

PunjabKesari

एसपी ने की घटना की पुष्टि 
इधर घटना की पुष्टि करते हुए एसपी हरकीशोर राय ने बताया की सहियारा थाना क्षेत्र के सहियारा पासवान टोला के समीप कहासुनी को लेकर बदमाशों द्वारा उमेश ठाकुर को गोली मार दी गई। वहीं भागने के दौरान बदमाशों ने धर्मेंद्र पासवान को भी गोली मार दी। इसके बाद भाग रहे दोनों बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अब दोनों का पुलिस हिरासत में इलाज करवाया जा रहा है। हथियार और मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया गया है। 

पहले भी हो चुकी हैं फायरिंग की घटनाएं 
बता दें कि इससे पहले बेगसराय जिले में दो बार फायरिंग की घटना हो चुकी है। 13 सितंबर को बेगूसराय में अलग-अलग स्थान पर दो बाइक पर सवार चार व्यक्तियों ने राहगीरों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं थीं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि सात पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद कुछ दिनों बाद ही बेगूसराय के मटिहानी इलाके में अपराधियों ने हवा में गोलियां चलाईं। गनीमत यह रही कि बदमाशों ने चार से पांच राउंड फायरिंग की लेकिन इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static