नीतीश ने जन्मदिन पर लगवाई Corona Vaccine, डिप्टी CM तारकिशोर-रेणु देवी ने भी ली पहली डोज

3/1/2021 2:05:17 PM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अपने जन्मदिन पर कोरोना वैक्सीन ली। उन्होंने पटना के आईजीआईएमएस में वैक्सीन की पहली डोज ली। डोज लेने के बाद वे 30 मिनट तक ऑब्जरवेशन में रहेंगे। वहीं नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने भी ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है।
PunjabKesari
आज मुख्यमंत्री का 70वां जन्मदिन भी है। ऐसे में जन्मदिन के अवसर पर वैक्सीन लगवाकर कोरोना से बचाव के साथ ही सीएम नीतीश पूरे आवाम को एक संदेश दिया है कि देश में बनी कोरोना वैक्सीन सुरक्षित है और इसे लेने से किसी प्रकार की समस्या नहीं है। वहीं बिहार में दूसरे चरण के वैक्सीनेशन में 60 वर्ष से अधिक उम्र वाले लोगों को मुफ्त में वैक्सीन दी जाएगी। इस चरण में पूरे बिहार के 50 निजी अस्पतालों में भी वैक्सीनेशन की प्रक्रिया आरंभ की जाएगी। हालांकि, इन अस्पतालों में लगने वाली वैक्सीन का खर्च सरकार ही देगी।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच सोमवार से देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण का आगाज हो गया है। सोमवार से 60 साल से अधिक उम्र वाले लोगों और 45 साल से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। सोमवार सुबह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ओडिसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सहित नेताओं ने भी वैक्सीन लगवाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static