खगड़िया सड़क हादसे में 03 बच्चों सहित 07 की मृत्यु, CM नीतीश ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना

3/18/2024 9:28:47 PM

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खगड़िया जिला के पसराहा थाना क्षेत्र के एन०एच०-31 पर हुये सड़क हादसे में हुयी 3 बच्चों सहित 7 लोगों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह घटना अत्यंत दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूँ। मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में घायल लोगों की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, हादसा खगड़िया जिले के पसराहा थाना इलाके का है, जहां एनएच- 31 पर बारात से लौट रही एसयूवी और ट्रेक्टर के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ और लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद मृतक के परिजनों और बिठला गांव में कोहराम मच गया है। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पसराहा थाना पुलिस पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

वहीं इस बाबत गोगरी के एसडीपीओ रमेश कुमार ने फोन पर बताया कि अभी पहली प्राथमिकता हादसे में घायल 4 लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया गया। बता दें कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static