CM नीतीश का लालू परिवार पर हमला- सारे काम हमने करवाएं और वे झूठे प्रचार में लगे हुए होते हैं

4/8/2024 2:40:21 PM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, "डर के कारण पहले रात में सड़क पर कोई निकल नहीं पाते थे, सड़कें नहीं थीं। सारे काम हमने करवाएं। हम अपने काम में लगे हुए होते हैं और वे झूठे प्रचार में लगे हुए होते हैं। हम प्रचार नहीं करते। उन्हें जो करना है, वे कर सकते हैं। पहले हिंदू-मुस्लिम में झंझट हुआ करते थे, हमने इसे शांत करवाया।"

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि आप लोग नहीं जानते क्या यहां पर कौन सब कुछ किया है। जो काम किए कुछ दिन के लिए उनको लाए लेकिन ये सब काम मेरा पहले से है। एक-एक काम हम करवाए हैं। उन्होंने कहा कि जरा आप लोग ही याद करिए साल 2005 के पहले उनके माता-पिता 15 साल तक रहे, कोई काम हुआ है? शाम में घर से कोई निकलता था, डर के मारे? कहीं कोई सड़क था, जरा याद करिए। अपने पुराने लोगों से पता कीजिए। अब देखिए तो पटना मे कैसा-कैसा बिल्डिंग है।

बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव में नौकरी को लेकर राजद और जदयू आमने सामने है। तेजस्वी यादव लगातार हर सभा में 3 लाख शिक्षकों की नौकरी का क्रेडिट लेते हैं। इतना ही नहीं वो सभाओं में कहते हैं 17 महीनों में हमने 3 लाख रोज़गार दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static