दरभंगा में कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी की हत्या, भाग रहे एक अपराधी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

10/14/2021 3:57:05 PM

दरभंगाः बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। बेखौफ अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला दरभंगा जिले का है, जहां अपराधियों ने नवमी के दिन कुलदेवी कंकाली मां मंदिर के प्रधान पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं भाग रहे अपराधियों में से एक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। 
PunjabKesari
भीड़ ने अपराधी को मार डाला 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की है। दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि आज अहले सुबह रामबाग मुहल्ला स्थित कंकाली मंदिर के पुजारी राजीव कुमार झा उर्फ अंटू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है, वहीं पुजारी के साथ सोए एक अन्य भक्त चिरंजीव झा उर्फ शंभू गोली लगने से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल शंभू झा का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना से आक्रोशित लोगों ने भाग रहे तीन अपराधियों को पकड़ लिया और उन्हें पीट पीटकर घायल कर दिया। 
PunjabKesari
मोबाइल फोन को लेकर हुआ था झगड़ा 
राम ने बताया कि आक्रोशित लोगों की पिटाई से एक अपराधी पुलकित सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि घायल दो लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल एक अन्य अपराधी फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। अब तक जो जानकारी मिली है उसमें यह बात सामने आई है की मोबाइल फोन को लेकर पुजारी के भतीजे एवं अपराधियों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसे लेकर आज अहले सुबह कार पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने पुजारी की हत्या कर दी। इस घटना में प्रयुक्त कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। 
PunjabKesari
घटनास्थल से एक पिस्तौल बरामद 
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल दो अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर मुहल्ला निवासी अभिषेक राज और विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर मुहल्ला निवासी अभिजीत श्रीवास्तव के रूप में हुई है। इन दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक अत्याधुनिक पिस्तौल भी बरामद हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static