Bihar News: मोस्ट वांटेड शूटर गोविंद विदेशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार, पूर्व मेयर और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का था आरोपी

Saturday, Oct 26, 2024-09:12 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने बिहार के मोस्ट वांटेड शूटर गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से भारी संख्या में कारतूस और विदेशी पिस्टल बरामद किया है।

10 लाख के विदेशी पिस्टल और 74 कारतूस बरामद
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि द्वारका नगर के पास देर रात वाहन जांच के दौरान शातिर शूटर गोविंद और उसका साथी नीतीश कुमार पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ जिले में कई मामले दर्ज हैं, जिसमें पूर्व मेयर समीर कुमार हत्या और चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड शामिल हैं। साथ ही पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से 10 लाख के विदेशी पिस्टल और 74 कारतूस बरामद किए गए हैं।

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने बताया कि शूटर गोविंद के पास से विदेशी पिस्टल मिलने से आशंका है कि किसी हाई प्रोफाइल हत्या की प्लानिंग में मुशहरी इलाके में पहुंचा था, लेकिन पहले से चलाये जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान मुसहरी थाना क्षेत्र के द्वारका नगर पावर ग्रिड के समीप से शूटर गोविंद को कार और उसका साथी नीतीश कुमार के साथ पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि शातिर शूटर गोविंद कुमार शर्मा मनियारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जबकि उसके साथ में गिरफ्तार एक अन्य आरोपी नीतीश कुमार शिवहर जिले का रहने वाला है। फिलहाल, अब पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static