मोदी अब टेंशन फ्री! कल NDA की बैठक में शामिल होंगे CM नीतीश, सुबह दिल्ली के लिए होंगे रवाना

6/4/2024 10:18:31 PM

Patna News: जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने इंडिया गठबंधन के साथ जाने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल दिल्ली में प्रधानमंत्री की ओर से बुलाई गई एनडीए (NDA) गठबंधन की बैठक में शामिल होने का फैसला किया है। नीतीश सुबह पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और शाम में एनडीए के बैठक में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री ने फोन कर उन्हें बैठक में शामिल होने का न्योता दिया है। सरकार गठन को लेकर एनडीए के तमाम घटक दलों के बीच खास बातचीत होगी।

उधर, जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए में हैं और NDA में ही रहेंगे। केसी त्यागी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर पटना लौटे हैं। हम अपने पुराने स्टैंड पर कायम हैं। जदयू नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर एक बार एनडीए में अपनी आस्था का इज़हार करता है और हम NDA में ही बने रहेंगे।

इधर, जेडीयू एमएलसी डॉ खालिद अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार से बेहतर पीएम कौन हो सकता है?...नीतीश कुमार एक अनुभवी राजनेता हैं, जो समाज और देश को समझते हैं। वह सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं का सम्मान करते हैं। हम अभी एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं, लेकिन पहले और आज लोग चाहते थे कि नीतीश कुमार पीएम बनें। आज के परिणाम के बाद लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static