3 दिन से गंगा में चल रहा सर्च ऑपरेशन, गांधी सेतु पर रोकी कार... कुछ देर बाद उतरकर पैदल जाते नजर आए संजय कुमार

3/5/2023 12:17:57 PM

पटना: बिहार में पटना के मशहूर एग्जामिनेशन कंट्रोलर व फार्माकोलॉजी डिपार्टमेंट के HOD डॉ. संजय कुमार का 4 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। पिछले 3 दिन से SDRD की टीम गांधी सेतु, गाय घाट, पटना सिटी, फतुहा समेत कई जगहों पर गंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

पटना पुलिस की जांच में डॉ. संजय कुमार अंतिम बार गांधी सेतु के पाथवे पर पैदल ही हाजीपुर की ओर जाते दिखे थे। पटना पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान और अन्य माध्यम से भी डॉक्टर की तलाश कर रही लेकिन उनका अब तक कोई पता नहीं चल पा रहा। डॉ. संजय के रिश्तेदार व फिल्ट स्टार शेखर सुमन ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को इस मामले की जानकारी दी और जल्द बरामदगी की अपील की। डॉ. संजय कुमार, UP के ADG कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार के साढू लगते हैं। ADG ने भी डॉ. संजय कुमार के अपहरण की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि अपहरण की आशंका को लेकर कुछ गोपनीय टीमें यूपी बिहार के बॉडर पर निगरानी के लिए लगा दी है। अब तक कुछ सुराग हाथ नहीं लगा। 
PunjabKesari
परिजनों को अनहोनी की डर सता रहा
वहीं, इस घटना को लेकर उनके परिवार वालो को डर सता रहा है कि कुछ अनहोनी न हुआ हो।  इधर, पटना पुलिस अब तक इस मामले को अपहरण मानने से इनकार कर रही है। पुलिस का तर्क है कि अब तक ऐसे कोई सबूत नहीं मिले, जिससे साबित हो पाए कि डॉक्टर का अपहरण हुआ हो। कई जगह CCTV फुटेज को खंगाला गया लेकिन डॉक्टर नहीं दिखे। अब तक किसी भी तरह की फिरौती की डिमांड की बात भी सामने नहीं आई है। 

पुलिस इसमें आगे की कार्रवाई कर रही है। सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाला जा रहा है। मोबाइल कॉल डिटेल की भी जांच की जा रही है।  प्रतीत हो रहा है कि तनाव का वातावरण उनके आसपास था। SDRF की टीम को भी लगाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static