प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 40 गाड़ियां ने 8 घंटे में पाया काबू; करोड़ों की संपत्ति का नुकसन

10/23/2022 1:03:31 PM

पटनाः राजधानी पटना के मालसलामी थाना इलाके के शहादरा मोहल्ला स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। वहीं अगलगी की इस घटना में लगभग डेढ़ करोड़ की संपत्ति का नुकसान बताया जाता है। 

PunjabKesari

रात करीब 2:30 बजे लगी आग 
जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात करीब 2:30 बजे चंद्रा प्लाईवुड इंडस्ट्रीज में भीषण आग गई। देखते ही देखते उसने पूरी तरह फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद लकड़ी के सूखे प्लेट के ढेर में आग लग गई, जिसके कारण आग और तेजी से फैलाना शुरू हो गया। वहीं आग की लपटों को उठता देख स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। फैक्ट्री के आसपास घनी आबादी होने के कारण लोगों में अफरा-तफरी मच गई। फैक्ट्री के पास मकानों में रहने वाले लोग घरों से बाहर निकल गए। 

PunjabKesari

8 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
वहीं आग लगने के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि आग शार्ट सर्किट होने के कारण लगी है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पटना व वैशाली से फायर ब्रिगेड की लगभग 40 गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम लगभग 8 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से फैक्ट्री में रखा सामान व मशीन जलकर राख हो गया। चंद्रा प्लाईवुड इंडस्ट्रीज के मालिक ओमप्रकाश गुप्ता ने रविवार को बताया कि शनिवार की रात लगभग ढाई बजे दरबान ने मोबाइल पर फोन करके बताया कि फैक्ट्री में आग लग गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static