शादीशुदा महिला ने पति संग मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, 6 टुकड़े करके जगह-जगह फेंका शव

11/20/2022 2:59:41 PM

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने शव के 6 टुकड़े करके उनको एक बोरे में भरकर फेंक दिया।

अलग-अलग जगहों पर मिले शव के टूकड़े
दरअसल, नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के नांनद गांव निवासी नरेश चौधरी के 30 साल के बेटा विकास चौधरी बीते बुधवार की देर शाम से लापता था। गुरुवार को नालंदा के ही दीपनगर थाना क्षेत्र के सिपाह गांव के पास पंचाने नदी के पास विकास चौधरी का बोरे में धड़ मिला था। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। आज यानी रविवार को विकास का सिर पटना के फतुहा के पास पुनपुन नदी से बरामद हुआ है। दंपति रंजन कुमार और उसकी पत्नी ज्योति कुमारी की निशानदेही पर सिर को बरामद किया गया है।

PunjabKesari

शादी के पहले से दोनों में चल रहा था प्रेम-प्रसंग
वहीं बताया जा रहा है कि ज्योति के मायके में विकास किराए पर 10 साल रहकर परीक्षा की तैयारी करता था। इसी दौरान दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों की अलग-अलग शादी हो गई, लेकिन दोनों की शादी के बाद भी बात होती रही। इसी बीच विकास बीते बुधवार को अपनी प्रेमिका ज्योति से मिलने उसके ससुराल गया हुआ था। उसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई थी। रंजन कुमार और ज्योति कुमारी के 2 बच्चे हैं और विकास का एक बच्चा है।

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि इस मामले में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने कहा कि पूछताछ के लिए नूरसराय के बारा खुर्द गांव निवासी रंजन कुमार और उसकी पत्नी ज्योति कुमारी को हिरासत में लिया गया था। जब दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि कुदाल से काटकर विकास की हत्या की गई है। इसके बाद शव को 6 हिस्सों में काट कर अलग-अलग जगहों पर बोरे में बंद कर फेंक दिया था। हालांकि पुलिस धड़ को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम और डीएनए जांच के लिए अस्पताल लेकर आई है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static