मधेपुराः वर्चस्व को लेकर देर रात चली सैकड़ों राउंड गोलियां, 2 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

5/30/2022 2:55:01 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले में बीती रात अपराधियों ने खून की होली खेली। दरअसल, बदमाशों द्वारा की गई सैकड़ों राउंड फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य बुरी तरह से गंभीर हो गए। इस घटना में इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना के परमानंदपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि जहां बीती देर रात ग्रामीण वर्चस्व व स्थानीय राजनीति को लेकर एक गुट के द्वारा दूसरे गुट मनीष कुमार के घर पर हथियार से लैस होकर हमला किया गया। इस दौरान सैकड़ो राउंड गोली चली, जिसमें मनीष कुमार एवं बीच बचाव करने आए एक पड़ोली की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मृतक मनीष के परिजन बिजेंद्र यादव का कहना है कि मनीष गांव में शराब बेचने का विरोध करता था, इसको लेकर अन्य शराब तस्कर से कहासुनी हुआ करता था। इधर कुछ दिन पहले पुलिस ने गांव में छापेमारी की थी। इसी से बौखलाए अपराधियों ने घर पर हमला कर मनीष को मौत के घाट उतार दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static