शादी का झांसा देकर बनाया 1 साल तक संबंध, गर्भवती होने पर बोला- तुम मुस्लिम..हम हिंदू..मैंने तुम्हारा यूज किया

3/1/2023 2:12:41 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवती का आरोप है कि एक हिंदू लड़के ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद 1 साल तक संबंध बनाकर ये कहकर छोड़ दिया कि तुम मुस्लिम हो, हम हिंदू... मैंने तुम्हारा यूज किया है। पीड़िता ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पीड़िता का कहना है कि अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं, पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में जाकर न्याय की गुहार लगाई है।

लड़के ने शादी का झांसा देकर बनाए संबंध
मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र इलाके का है। पीड़िता ने बताया कि 2 साल पहले उसकी मुलाकात सकरा इलाके के रहने वाले लड़के से हुई थी। 25 मार्च 2022 को वह उसके घर आया था और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। युवती ने बताया कि जब वह उसे शादी के लिए बोलती तो कहता कि तुम मेरे घर रह सकती हो।

आज लड़के की है शादी
युवती ने बताया कि एक दिन उसने मांग में सिंदूर डालकर कहा कि अब तुम मेरी हो। इसके बाद 1 साल तक मुझे अपने साथ रखा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई, जिसकी जानकारी मिलते ही युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर गर्भपात करा दिया। युवती ने बताया कि जबरदस्ती मुझे दवाई खिलाई गई थी और फिर कहा कि तुम मुस्लिम हो..हम हिंदू हैं। मैं तुम्हारा यूज कर रहा था। वहीं, पीड़िता ने बताया कि वह जब लड़के के घर पहुंची तो पता चला की आज उसकी शादी होने वाली है। उसने जब इसका विरोध किया तो उसको वहां से मारपीट कर उसे भगा दिया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static