रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी...ग्रामीणों ने पकड़कर मोबाइल की रोशनी में करा दी शादी, VIDEO VIRAL

Saturday, Apr 08, 2023-04:45 PM (IST)

जमुई: अक्सर देखा जाता है कि प्रेमी और प्रेमिका को चोरी छिपे मिलते देख ग्रामीण उन्हें पकड़ लेते हैं और उनकी शादी करा देते हैं, लेकिन ग्रामीणों द्वारा प्रेमी-प्रेमिका की मोबाइल की रोशनी में शादी कराना आपने कभी नहीं सुना होगा। ऐसा ही अनोखी शादी बिहार के जमुई जिले में हुई है जहां रात को मोबाइल की रोशनी में प्रेमी- प्रेमिका की शादी कराई गई और इस शादी में पूरा गांव बाराती बना।

ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ा रंगेहाथ
मामला जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ककनचौर गांव का है। जानकारी के मुताबिक एक युवती अपने ननिहाल ककनचौर आई थी। युवती के प्रेमी से उसके बगैर रहा नहीं गया और वह रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ननिहाल पहुंच गया। ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें चोरी-छिपे इश्क लड़ाते हुए पकड़ लिया।

मोबाइल की रोशनी में कराई गई दोनों की शादी
इसके बाद पूरा गांव इकट्टठा हो गया और जमकर हंगामा हुआ। कोई लोग दोनों को पुलिस के हवाले करने की बात करने लगा तो कोई दोनों की शादी करा देने का सुझाव देने लगा। फिर आखिरकार ग्रामीणों की रजामंदी से गांव के ही मंदिर में मोबाइल की रोशनी में दोनों की शादी कराई गई। इस शादी में पूरा गांव शामिल हुआ, जिसमें महिलाएं भी शामिल थी। वहीं, इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static