बिहार विधानसभा चुनावः LJP ने प्रथम चरण के लिए चुनावी रण में उतारे 42 उम्मीदवार

10/8/2020 6:57:25 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उनकी पार्टी जदयू का लगातार विरोध कर रहे एनडीए के घटक लोजपा ने भी प्रथम चरण के लिए आज अपने 42 उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी कर दी।

लोजपा के प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक की ओर से 28 अक्टूबर को होने वाले प्रथम चरण चुनाव के लिए जारी 42 उम्मीदवारों की सूची में शेखपुरा से इमाम गजाली, डुमरांव से अखिलेश कुमार सिंह, करगहर से राकेश कुमार सिंह उर्फ गबरू सिंह, बेलहर से कुमारी अर्चना उर्फ बेबी यादव, सिंकदरा (सुरक्षित) से रविशंकर पासवान, चेनारी (सु) से चंद्रशेखर पासवान, झाझा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान विधायक रवींद्र यादव और तारापुर से मीना देवी शामिल हैं।

वहीं कुटुम्बा (सु) से सरुण पासवान, बरबीघा से मधुकर कुमार, अमरपुर से डॉ. मृणाल शेखर, चकाई से संजय कुमार मंडल, संदेश से श्वेता सिंह, बाराचट्टी (सु) से रेणुका देवी, गोविंदपुर से रणजीत यादव उर्फ रणजीत प्रसाद, नवादा से शशि भूषण कुमार, मोकामा से सुरेश सिंह निषाद, सूर्यगढ़ा से रविशंकर प्रासद सिंह उर्फ अशोक सिंह, मसौढ़ाी (सु) से परशुराम कुमार और रफीगंज से मनोज कुमार सिंह लोजपा के टिकट से चुनाव लड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static