राहुल गांधी के भाषण पर ललन सिंह ने जताई आपत्ति, कहा- वे अभी अपरिपक्व, ऐसे बोल रहे थे जैसे...

7/2/2024 2:53:16 PM

नई दिल्ली/पटनाः केंद्रीय मंत्री और जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) नेता ललन सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस नेता और विपक्ष के नेता (एलओपी) राहुल गांधी के कल सदन में दिए गए भाषण पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अभी अपरिपक्व हैं, वह विरोधी दल के नेता जरूर हो गए हैं लेकिन परिपक्व अभी नहीं हुए हैं।

"राहुल गांधी ऐसा भाषण दे रहे थे जैसे लग रहा था कि..."
ललन सिंह ने कहा कि वह (राहुल गांधी) ऐसा भाषण दे रहे थे जैसे लग रहा था कि आम सभा में बोल रहे हैं उसमें कोई तथ्य नहीं, न ही कोई सच्चाई थी। बता दें कि लोकसभा में भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा के नेता हिंदू नहीं हैं, क्योंकि वे चौबीस घंटे ‘हिंसा और नफरत' में लगे रहते हैं। कांग्रेस नेता ने सदन में कई बार भगवान शिव की एक तस्वीर दिखाते हुए कहा कि वह हमें अहिंसा और निडरता का संदेश देते हैं।

राहुल गांधी ने कहा था कि सभी धर्मों और हमारे सभी महापुरुषों ने अहिंसा और निडरता की बात की है। वे कहते थे कि डरो मत, डराओ मत। शिवजी कहते हैं डरो मत, डराओ मत। वह अहिंसा की बात करते हैं। लेकिन जो लोग अपने आपको हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा, नफरत और असत्य की बात करते हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static