सुधाकर सिंह की अभद्र टिप्पणी पर बोले कुशवाहा- CM नीतीश और मेरा DNA एक, तत्काल हो कार्रवाई

1/3/2023 1:45:56 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पटना पहुंचे। वहीं उन्होंने एक बार फिर राजद के शीर्ष नेताओं से राजद विधायक सुधाकर सिंह पर कार्रवाई करने के साथ-साथ सीएम नीतीश कुमार पर किसी तरह के हमले पर चुप नहीं रहने की बात कही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश और मेरा डीएनए एक है। इस मामले में तत्काल कार्रवाई हो। 

यह भी पढ़ेंः- Sudhakar Singh के बयान पर सियासतः मांझी ने RJD से की कार्रवाई की मांग, कहा- उनकी आत्मा BJP के साथ


सुधाकर सिंह ने अभद्र टिप्पणी की हैः कुशवाहा 
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सुधाकर सिंह ने अभद्र टिप्पणी की है, हम सभी इसको नहीं सहेंगे। उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मेरा डीएनए एक है। इस मामले पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम सब बर्दाश्त नहीं करेंगे। सुधाकर सिंह के बयान से सीएम के चाहने वाले काफ़ी आहत हुए है। सीधे तौर पर गाली देना ठीक नहीं हैं। हम सभी काफ़ी आहत है। राजद नेता इस पर संज्ञान भी लेने की बात कर थे, लेकिन हम सभी राजद नेताओ के बयान से भी आहत है। राजद नेता सुधाकर सिंह मामले में बीच बचाव कर रही है, यह ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ेंः- सुधाकर सिंह के बयान के बाद कुशवाहा की तेजस्वी को चेतावनी, पोस्ट कर लिखा- अपने विधायक को समझाइए

सुधाकर सिंह ने सीएम को कहा था शिखंडी व नाइट वॉचमैन 
बता दें कि पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश को शिखंडी और नाइट वॉचमैन बता दिया था। इसी बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने सुधाकर सिंह और तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने फेसबुक पर तेजस्वी यादव को टैग कर लिखा, तेजस्वी जी, अपने विधायक को समझाइए। वहीं इसके बाद इसके बाद सुधाकर सिंह ने भी उपेंद्र कुशवाहा को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जी आपने जो नीतीश कुमार को हटाने के लिए नींव रखी थी, वह जल्द पूरी होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static