उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया में चल रही नाराजगी की अटकलों पर लगाया विराम, कहा- हर पार्टी चाहती है उसे ज्यादा हासिल हो

3/20/2024 2:59:45 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राष्ट्रीय लोक मोर्चा के संस्थापक उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना पहुंचते ही उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया में चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि हमारी किसी भी प्रकार की नाराजगी एनडीए से नहीं है। हां सभी लोगों की महत्वाकांक्षा होती है कि उन्हें कुछ ज्यादा मिले इसी क्रम में हमने भी अपनी बात रखी थी, मगर अब सारा मामला शांत हो चुका है।

आपको बता दें कि बीते दिनों बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावडे़ के साथ उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात हुई थी, जिसमें यह बात बनी की उपेंद्र कुशवाहा को लोकसभा में एक और बिहार विधान परिषद में एक सीट दी जाएगी। इसके बाद उपेंद्र कुशवाहा मान गए। वही उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है और इसके लिए हम सभी लोग कटिबद्ध हैं।‌

वहीं, दूसरी तरफ पशुपति कुमार पारस के एनडीए से निकल जाने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया। गौरतलब हो कि  बिहार में सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति कुमार पारस मंगलवार को केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही पारस ने एनडीए से अपना नाता तोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static