Bihar Politics: प्रेमचंद्र मिश्रा ने कांग्रेस जनों के पार्टी छोड़ने को बताया दुखद, पार्टी में बने रहने की अपील की

4/2/2024 8:35:38 AM

 

पटनाः बिहार विधान परिषद के निवर्तमान सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने कतिपय नेताओं के कांग्रेस छोड़ने को दुखद बताते हुए उनसे पार्टी में बने रहने की अपील की है।

मिश्रा ने सोमवार को बयान जारी कर कांग्रेस के कुछ नेताओं के पार्टी छोड़ने के फैसले को दुखद बताया और कहा कि वे पार्टी में बने रहें, यह समय पार्टी के लिए महत्व का है, जहां हर छोटे बड़े कार्यकर्ता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यदि किसी को कोई तकलीफ भी है तो घर (कांग्रेस) के अंदर बैठकर आपस में विमर्श कर उसका समाधान करेंगे, लेकिन पार्टी नही छोड़ेंगे। वहीं कांग्रेस नेता ने पार्टी जनों से अपील करते हुए कहा, 'एक ओर जहां खुद राहुल गांधी कठोर परिश्रम कर रहे हैं, वहां हमें भी अपना योगदान देना होगा।' उन्होंने कहा कि गठबंधन की राजनीति में कई बार ऐसे निर्णय लिए जाते हैं, जिससे सभी खुश नहीं हो सकते लेकिन दल के व्यापक हित में अपना हित त्यागना होगा।

प्रेमचंद्र मिश्रा ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि उनके एमएलसी की सिटिंग सीट भी गठबंधन धर्म निभाने के लिए पार्टी ने त्याग दिया तो उन्होंने खुद आगे बढ़कर पार्टी निर्णय का सम्मान करते हुए नेतृत्व के निर्णय को सिर माथे पर लिया। उन्होंने पार्टी जनों से आग्रह किया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए सारे मतभेद, दुख, उपेक्षा को ताले में बंद कर दे, मोदी सरकार को सत्ता से बाहर कर अपनी सरकार राहुल गांधी के नेतृत्व में बनाना है, इसी संकल्प के साथ सभी अपना योगदान दें। पार्टी को आपकी जरूरत है, इसे समझें और चुनावी अभियान में लग जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static