केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे जीतन राम मांझी, बोले- हम नरसिम्हा राव कार्यकाल की तरह करेंगे काम

Tuesday, Jun 18, 2024-12:03 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में सरकार बनी है। मोदी मंत्रिमंडल में सहयोगी दलों को भी जगह दी गई है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में जगह दी और जीतन राम मांझी को केंद्रीय मंत्री बनाया गया है। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे जीतन राम मांझी का पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। 

PunjabKesari

पटना स्थित उनके सरकारी आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके आने की खुशी में पटाखे जलाए और ढोल नगाड़ा भी बजाया। इस दौरान जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मुझे एमएसएमई विभाग दिया गया है और मैं विभाग को समझ रहा हूं, मैं बेहतर काम करूंगा और देश को आगे बढ़ाऊंगा। वहीं विपक्ष के हमले पर मांझी ने कहा कि विपक्ष का काम हमारी आलोचना करना है, लेकिन हम नरसिम्हा राव कार्यकाल की तरह काम करेंगे।

PunjabKesari

राहुल गांधी द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर जीतन राम मांझी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा समिति की सेविका ने कहा कि ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं है, वे सिर्फ अपनी गलती छिपा रहे हैं। उन्होंने कुछ गलत समर्थन के साथ गलत वोट हासिल किए हैं। वहीं लालू यादव ने कहा कि सर्वे के मुताबिक 88.4 फीसदी जमीन अगड़े समुदाय को जाती है, इसलिए बीजेपी जातीय जनगणना सर्वे नहीं करा रही...इस पर मांझी ने कहा कि उन्होंने चरवाहा विद्यालय खोला और चरवाहा विद्यालय खोलकर उन्होंने क्या विकास किया, ये तो वे ही जानें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static