औरंगाबाद में JDU नेता का बेरहमी से मर्डर, पहले लाठी-डंडों से पीटा फिर गाड़ी से कुचलकर ली जान

12/31/2020 1:09:54 PM

औरंगाबादः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है, जहां अपराधियों ने गुरुवार को जनता दल यूनाईटेड (जदयू) नेता को पहले बेरहमी से पीटा, फिर गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से पूरे राज्य में सनसनी फैल गई है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के नेता बैजनाथ चंद्रवंशी पर आज सुबह किसी काम से घर से बाहर निकले थे। इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो (जीटी रोड) पर अपराधियों ने उन पर घातक हमला किया। पहले तो अपराधियों ने उन्हें लाठी-डंडों एवं अन्य घातक हथियारों से पीटा, फिर जब जदयू नेता बेहोश हो गए तो उनकी गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) दुर्गेश कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार मौके पर पहुंचे। इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

PunjabKesari

उधर इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों तथा जदयू समर्थकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो को जाम कर दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर सड़क जाम हटाया। पूर्व सांसद वीरेंद्र कुमार सिंह, जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह और जदयू के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static