मणिपुर का आगामी विधानसभा चुनाव पूरे दमखम से लड़ेगी जदयूः ललन सिंह

10/10/2021 12:30:30 PM

नई दिल्ली/पटनाः जनता दल (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शनिवार को कहा कि पार्टी मणिपुर के आगामी विधानसभा चुनाव पूरे दमखम से लड़ेगी।

PunjabKesari

"जदयू पूरे दमखम से लड़ेगी मणिपुर विधानसभा चुनाव" 
ललन सिंह ने मणिपुर के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन विष्णुपुर जिला के मोरयांग विधानसभा क्षेत्र में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की। उन्होंने अपने संबोधन में सबों का पार्टी के प्रति विश्वास और उसके मिशन में लगातार कार्यकर्ताओं के जुड़े रहने को खूब सराहा। उन्होंने कहा कि पार्टी मणिपुर में पूरे दमखम से आने वाला विधानसभा चुनाव लड़ेगी और इस बात के लिए कार्यकर्ताओं में जिला सम्मेलन में एक नई ऊर्जा दिखी। 

PunjabKesari

"समेकित संस्कृति को बताया भारत का असली बल" 
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इम्फाल में एक अन्य कार्यक्रम में समेकित संस्कृति को भारत का असली बल बताया और मणिपुर के बाहर से आए लोगों के इस कदर वहां रचने बसने को भरपूर सराहा। मणिपुर जदयू प्रदेश अध्यक्ष हंगकान पाओ तालीहुल ने कहा कि पार्टी के सर्वमान्य नेता एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास की छवि और उनकी न्याय के साथ विकास की प्रतिबद्धता और यात्रा में जनता जदयू को मणिपुर में आने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने में बड़ी सहभागी होगी।

PunjabKesari

इस कार्यक्रम के क्रम में रास्ते में मोयरांग में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आई एन ए मेमोरियल पर स्वाधीनता संग्राम के महानायक नेताजी सुभाषचन्द्र बोस को माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। पार्टी के प्रधान महासचिव के सी त्यागी, राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान, राष्ट्रीय सचिव मणिपुर प्रभारी और लोकसभा सदस्य आर पी मंडल सभी कार्यक्रमों में शामिल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static