पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का ऐलान- निर्दलीय लड़ेंगी आगामी लोकसभा चुनाव

4/3/2024 2:06:27 PM

सीवान: बिहार के सिवान जिले के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव निर्दलीय लड़ेंगी। वहीं इससे पहले भी राजद से टिकट नहीं मिलने पर दिवंगत बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की पत्नी का दर्द छलका था।

हिना शहाब ने राजद से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उनके पति ने राजद को जमीन से आसमान तक पहुंचाने का काम किया। आज उनके जाने के बाद सभी लोग बदल गए। उन्होंने कहा कि उनके परिवार को इग्नोर किया जा रहा है। हिना शहाब ने सिवान के लोगों से एक होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि साहेब ने जिस पार्टी को सींचकर जमीन से आसमान तक पहुंचाया। उनके जाने के बाद वे लोग इग्नोर करना शुरू कर दिया है, लेकिन कोई बात नहीं है। साहेब ने जो विकास की लकीर खींची है, उसपर हम लोगों को गर्व है कि हम सिवान के हैं। हम चाहते हैं कि पूरा परिवार एक हो जाए। इसमें सबकी सहमति बनी रहे।

बता दें कि हिना शहाब तीन बार लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं, लेकिन हर बार हार का सामना करना पड़ा है। वह 2009 में पहली बार सीवान से लोकसभा चुनाव लड़ी थीं। 2014 और 2019 में भी उन्हें हार का सामना पड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static