जगदानंद का सोनिया के पक्ष में बयान- जो लोग सत्ता में हैं, वह फर्जी आरोप लगाने में हासिल कर लिए हैं महारत

7/21/2022 5:15:12 PM

पटनाः नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के सामने पेश हुई। इसी को लेकर जहां एक तरफ देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता ईडी की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा की तरफ से कांग्रेस पर आरोप भी लगाए जा रहे हैं। इसी बीच राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सोनिया गांधी के पक्ष में बयान जारी किया है।

जगदानंद सिंह ने कहा कि आज जो लोग सत्ता में बैठे हैं, वह फर्जी आरोप लगाने में महारत हासिल कर लिए हैं। जब नेशनल हेराल्ड मामले में सुप्रीम कोर्ट इसे कुछ माना ही नहीं तो फिर केंद्र सरकार जांच एजेंसियों के माध्यम से सोनिया गांधी को परेशान करने में लगी हुई है। इसकी मुख्य वजह है कि कांग्रेस देश में एक सशक्त विपक्ष के तौर पर कार्य कर रही है, जिसे केंद्र सरकार खत्म कर देना चाह रही है। यही वजह है कि अपने सरकारी तंत्र के माध्यम से सोनिया गांधी को सरकार परेशान कर रही है।

बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में गुरुवार को ईडी के सामने सोनिया गांधी की पेशी हुई। इसके विरोध में कांग्रेस ने पूरे देश में प्रदर्शन किया। इसी बीच विपक्षी दलों ने सोनिया गांधी के समर्थन में केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static