BJP कार्यालय में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, रविशंकर सहित कई बड़े नेताओं ने लिया हिस्सा

6/21/2021 10:33:26 AM

पटनाः कोरोना महामारी के बीच देशभर में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। कोरोना नियमों का पालन करते हुए अलग-अलग स्थानों पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसी बीच राजधानी पटना में भाजपा कार्यालय में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। इस मौके पर भाजपा के बड़े नेताओं ने योग किया।
PunjabKesari
योग दिवस समारोह में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, मंत्री नितिन नवीन, जनक राम सहित कई लोगों ने शिरकत की। इसके साथ ही 1,000 लोग ऑनलाइन माध्यम से जुड़े। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि योग को बढ़ावा देने में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का बड़ा योगदान रहा है। यह भारता की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि भारत की अपील पर ही पूरी दुनिया में योग दिवस मनाया जाने लगा है।
PunjabKesari
JDU ऑफिस में पसरा रहा सन्नाटा 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना की वजह से इस बार भी योग दिवस पर बड़ा आयोजन नहीं किया जा सका। लेकिन ऑनलाइन 1000 लोगों को साथ में लेकर इस योग दिवस को मनाया गया है। वहीं दूसरी ओर जदयू कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहा। इस मौके पर जदयू नेताओं ने कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static