बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े की बमबारी, आभूषण की दुकान से लूटे 5 लाख के गहने

1/29/2022 6:22:27 PM

 

सीवानः बिहार के सीवान जिले के चंचौरा बाजार पर दिनदहाड़े 6 अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताते चले कि छपरा और सीवान जिले के बॉर्डर पर इस घटना को अंजाम दे अपराधी फरार हो गए प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अपराधियों ने बीच चौराहे पर लगभग डेढ़ दर्जन बमों से लगातार बमबारी करते रहे और आभूषण की दुकान से लगभग पांच लाख की जूलरी की लूट कर ली।

दिन होने के कारण बाजार में भीड़ भी थी लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे डर नाम का कोई खौफ नहीं था लोग शोर मचाते रहे लेकिन अपराधी लोगों की एक नहीं सुनी। इस घटना से व्यापारियों में खौफ का माहोल कायम हो गया। व्यापारियो ने डर से अपनी-अपनी दुकानें बन्द कर रखी थी। हर्ष फायरिंग कर इस लूट जैसी वारदात को अंजाम दे हवाई फायरिंग करते हुए पूरब दिशा की तरफ निकल गए। चंचौरा निवासी शिव कुमार के लक्ष्मी ज्वेलर्स नाम की आभूषण की दुकान में लगभग नगद समेत पांच लाख रुपए के आभूषण कि लूट कर ली गई है।

स्थानीय निवासी ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था, अचानक बम की आवाज सुनकर दौड़े आए और एक अपराधी को पकड़ लिया। तभी दूसरें ने पिस्टल के वट से सर पर मार दिया तब तक पकड़या अपराधी छुडा कर फरार हो गया। घटना की जैसे ही सूचना मिली मौके पर महाराजगंज थाना, दरोंदा थाना व डी एसपी पोलस्त कुमार मौके पर पहुंच कर जांच करने में जुट गए हैं। वहीं लोगो की मांग पर सिवान एसपी शैलेस कुमार सिन्हा घटना स्थल पे पहुच कर लूट की घटना की जानकारी ली। इधर डीएसपी महाराजगंज पोलस्त कुमार बाजार पर लगे कई सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटे हुए दिखे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static