रांची के दुर्गा पूजा पंडाल में दिखी राजनीतिक झलक, समर्थक ने लगाई लालू परिवार की मूर्तियां

10/5/2022 11:44:37 AM

रांची/पटनाः बिहार सहित देशभर में दुर्गा पूजा का त्योहार धूम-धाम से मनाया गया। वहीं झारखंड के रांची में नामकुम स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में भक्ति के साथ-साथ राजनीति की भी झलक देखने को मिली। दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू यादव के चाहने वालों की कमी नहीं है। उनके समर्थक अलग-अलग तरीके से उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करते हैं। ऐसा ही कुछ झारखंड की राजधानी में देखने को मिला।

PunjabKesari

आपको बता दें कि नामकुम स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में दुर्गा मां और अन्य देवताओं की प्रतिमा के साथ-साथ राजनीतिक पार्टी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद उनकी पत्नी राबड़ी देवी तेजस्वी यादव राजश्री यादव रोहणी आचार्य आदि की प्रतिमा को स्थापित किया गया है। मां दुर्गा के एक तरफ जहां हाथ जोड़े लालू प्रसाद की प्रतिमा खड़ी है, वहीं दूसरी तरफ राबड़ी देवी की प्रतिमा है। 

PunjabKesari

पहले भी नामकुम में लगी थीं लालू परिवार की मूर्तियां 
वहीं दुर्गा पूजा पंडाल में लगी इन मूर्तियों के पीछे एक पोस्टर भी चिपकाया गया है, जिसका नाम राजनीतिक झलकियां दिया गया है। इन मूर्तियों को अलग-अलग रूप में दिखाया गया है। बता दें कि कुछ वर्ष पहले भी नामकुम में लालू परिवार की मूर्तियां लगाया गया था। जिसमें लालू यादव को ‘गरीबों के मसीहा’ और राबड़ी देवी को ‘राजमाता’ बताया था। 

PunjabKesari

राजद कार्यालय के बाहर लगा 15 सिर वाले लालू का पोस्टर
उधर, बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यालय के सामने 15 सिर वाले लालू प्रसाद यादव का पोस्टर लगाया है। पोस्टर में नरेंद्र मोदी व अमित शाह सहित कई बड़े नेता नजर आए है। इस पोस्टर के माध्यम से राजद पार्टी विपक्षी पार्टियों को एक अलग संदेश देने की कोशिश कर रही है। दरअसल, इस पोस्टर में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि भाजपा के विरोध में खड़े राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और अन्य सभी पार्टियों को पोस्टर में सम्मिलित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static