दो हाइवा की टक्कर के बाद लगी भीषण आग...एक चालक की जिंदा जलकर मौत, खलासी घायल

Friday, Dec 08, 2023-02:15 PM (IST)

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में शुक्रवार की अहले सुबह 2 हाइवा ट्रकों के बीच हुई सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग में जलने से एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि दूसरा खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया।

दो हाइवा की सीधी टक्कर
जानकारी के मुताबिक, घटना नगरनौसा थाना इलाके के उस्मानपुर पुल के समीप की है। मृतक चालक की पहचान सारे थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव निवासी के रूप हुई है। जबकि, जख्मी खलासी पटना जिला के बढनपुरा निवासी रामचंद्र दास का 40 वर्षीय पुत्र और शिव कुमार है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की अहले सुबह एक हाइवा ट्रक माल लोड कर पटना की ओर आ रहा था, जबकि दूसरा हाइवा ट्रक पटना की तरफ जा रहा था। तभी उस्मानपुर पुल के समीप दोनों हाइवा ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई और एक हाईवा ट्रक 20 फीट गहरी खाई में जा गिरा, जिसके कारण हाईवा में आग लग गई।

चालक की जिंदा जलकर मौत
वहीं, इसमें जिंदा जलकर एक चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static