तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, 2 ड्राइवर की गई जान, 5 पुलिसकर्मी घायल

9/13/2021 12:59:08 PM

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में दो ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं पांच पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के भरूब मोड़ के पास घटित हुई। दरअसल, एनएच 139 पर भैंस पिकअप वैन एक गड्ढे में गिर गई थी। वहीं पिकअप वैन को निकालने के लिए पुलिस की टीम ट्रैक्टर को लेकर वहां पहुंची थी। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इस घटना में पिकअप ड्राइवर व ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। वहीं, पांच पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिनमें गंभीर रूप से घायल दो पुलिसकर्मियों को पटना रेफर कर दिया गया है। घायलों में मंजूर आलम, श्याम कुमार, संजय कुमार, बबन कुमार चौधरी ,विजय कुमार सिंह शामिल है। मृतकों की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव का 42 वर्षीय बाबुनन्द चौधरी एवं भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सोबी टोला गांव निवासी वीरेन्द्र सिंह के 17 वर्षीय पुत्र शिव शंकर कुमार के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Reporter

Ramandeep Sodhi

Related News

Recommended News

static