औरंगाबाद में कार से 40 लाख रुपए के हेरोइन एवं ब्राउन शुगर बरामद, 4 लोग गिरफ्तार

11/29/2020 11:23:02 AM

औरंगाबादः बिहार में औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कार से 40 लाख रुपए मूल्य के हेरोइन और ब्राउन शुगर बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार तिवारी ने शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि पटना से चोरी-छुपे कार से मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है। इस सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 के पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर केरा के निकट एक संदिग्ध कार को रोक कर तलाशी ली। तिवारी ने बताया कि तलाशी के क्रम में कार से करीब 40 लाख रुपए मूल्य के हेरोइन और ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया जबकि एक अन्य तस्कर फरार हो गया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में औरंगाबाद जिले में बारुण थाना क्षेत्र के सिरिज भोपतपुर निवासी फिरोज आलम, नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 19 कलामी मुहल्ला निवासी आसिफ इकबाल एवं वार्ड संख्या 17 नवाडीह बिगहा निवासी रसीद आलम उर्फ चांद तथा रोहतास जिले के सासाराम नगर थाना क्षेत्र के चौखंडी रोड निवासी नेयाज अहमद उर्फ मोनू शामिल है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चारों तस्करों को जेल भेज दिया गया जबकि फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static