भोजपुर में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग, दूल्हे के चाचा समेत 2 घायल, शादी छोड़ अस्पताल पहुंचा दूल्हा

12/8/2022 2:51:37 PM

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार की देर रात जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में दुल्हे के चाचा समेत 2 लोगों को गोली लग गई। फायरिंग की घटना के बाद परिजनों ने जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां पर उनका इलाज कराया जा रहा है।

PunjabKesari

जयमाल के दौरान हुई फायरिंग
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव की है। घायलों की पहचान पवना थाना क्षेत्र के काकनडीहरा गांव निवासी 45 वर्षीय विनोद साह और राजकुमार साह का 22 वर्षीय पुत्र मनोज साह उर्फ रजनी के रूप में हुई है। जख्मी विनोद साह ने बताया कि उनके भतीजे अमित साह की बारात नारायणपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव निवासी मुन्ना साह के घर गई हुई थी, जहां पर दूल्हा -दुल्हन एक -दूसरे को जयमाला पहना रहे थे और वह लोग जयमाला का फोटो खींच रहे थे। इसी बीच एक युवक ने फायरिंग कर दी, जिससे दोनों को गोली लग गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां पर उका इलाज चल रहा है। दूल्हा भी अपनी शादी छोड़ कर अस्पताल पहुंच गया।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नहीं हो सका है। बता दें कि विनोद साह पेशे से व्यवसायी हैं। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static