बेगूसराय गोलीकांडः सुशील मोदी ने की CBI से जांच कराने की मांग, कहा- बिहार पुलिस सक्षम नहीं

9/17/2022 1:20:12 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बेगूसराय गोलीबारी की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि इस मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस सक्षम नहीं है। 

"बिहार पुलिस की जांच संतोषजनक नहीं" 
सुशील मोदी ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा कि बेगूसराय में एनएच पर सरेशाम 30 किलोमीटर तक बेरोक-टोक गोलीबारी की अभूतपूर्व घटना की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए। इस मामले में बिहार पुलिस की अब तक की जांच संतोषजनक नहीं। उन्होंने कहा कि बेगूसराय और पटना में पुलिस ने जो जानकारी दी, उसमें काफी विरोधाभास और अस्पष्टता है।

"केवल दहशत फैलाना ऐसी गोलीबारी का मकसद नहीं" 
भाजपा सांसद ने कहा कि पुलिस यह नहीं बता पाई कि जिन चार लोगों को पकड़ा गया है, उनमें मोटरसाइकल सवार अपराधियों में से कोई है या नहीं और जिसने गोली चलाई, वह कौन था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पहले जो फुटेज जारी किया है, उसमें केवल एक बाइक पर दो सवार थे। बाद में जारी फुटेज में दो बाइक पर चार लोग सवार दिखे। मोदी ने कहा कि केवल दहशत फैलाना ऐसी गोलीबारी का मकसद नहीं हो सकता। 

"जांच करना बिहार पुलिस के बूते की बात नहीं"
सुशील मोदी कहा कि इतने गंभीर मामले में मीडिया के सभी सवालों का जवाब दिए बिना हड़बड़ी में प्रेस ब्रीफिंग खत्म करने से लगा कि पुलिस के पास पुख्ता जानकारी नहीं है या वह कुछ छिपाना चाहती है। उन्होंने कहा कि सप्ताह भर पहले बेगूसराय में डेढ़ करोड़ रुपए मूल्य की शराब पकड़ी गई थी, इसलिए शराब माफिया से भी संबंध हो सकता है। मोदी ने कहा कि इस घटना में जितने पहलू हो सकते हैं, उन सबकी जांच करना बिहार पुलिस के बूते की बात नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static