गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 15 लाख रुपए के गोल्ड चूर्ण के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

Friday, Sep 06, 2024-11:32 AM (IST)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुप्त सूचना को आधार पर कार्रवाई करते हुए 15 लाख रुपये से अधिक की कीमत का गोल्ड चूर्ण के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

मामले के संबंध में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की बरौली थाने की पुलिस ने गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर कहला नहर के पास कार्रवाई की गई। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि तस्करों द्वारा सोना के चूर्ण को केमिकल के साथ मिलाकर ट्रॉली बैग के निचला हिस्सा में लेयर बनाकर तस्करी की जा रही है। प्राप्त सूचना के आधार पर बरौली थाना क्षेत्र के कहला नहर के पास  वाहन जांच अभियान शुरू की गई। इस दौरान दो तस्करों को 200 ग्राम सोने के साथ पकड़ा गया जिसकी कीमत 15 लाख रुपये आंकी गई है।

तस्करों की पहचान 23 वर्षीय संतोष कुमार और 21 वर्षीय रवि कुमार सिंह के रूप में की गई।साथ ही एसपी ने बताया कि एफएसएल की टीम की उपस्थिति में स्थानीय सोनार से धातु शोधन प्रक्रिया के बाद केमिकल से धातु को अलग कराया गया। वहीं एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है,ताकि सोना तस्करी के गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static