प्रेमिका ने अपने प्रेमी को भोज पर बुलाया, मछली चावल के बहाने दिया जहर; 3 बच्चों का बाप है पीड़ित

Monday, Sep 02, 2024-11:33 AM (IST)

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज से प्रेम-प्रसंग में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर बुलाकर जहर मिला खाना खिलाया। वहीं तीन बच्चों के बाप प्रेमी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार,घटना नगर थाना के बंजारी गांव का है। पीड़ित की पहचान तेजस्वी शर्मा के रूप में हुई है। दरअसल तेजस्वी शर्मा का अपने गांव के ही 22 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं इस मामले में नगर थाना में तैनात एसआई रुचि कुमारी ने बताया कि पीड़ित युवक के बयान के मुताबिक बीती रात प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मछली चावल खिलाने के बहाने अपने घर बुलाया और खाना में जहर मिलाकर खिला दिया मछली भात खाने के बाद वह अपने घर के लिए निकल गया। इसी बीच उसे उल्टी होने लगी। उल्टी होने के बाद उसकी स्थिति काफी गंभीर हो गई। इसके बाद तेजस्वी ने अपने एक दोस्त को फोन किया, जिसने उसे तुरंत सदर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई और उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। अचेत अवस्था में तेजस्वी ने अपने दोस्त को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे जहर दिया है।

बताया जाता है कि तेजस्वी शर्मा शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। 6 साल पहले उनकी मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की जान-पहचान प्यार में बदल गई, और एक दूसरे से प्यार करने लगे। हालांकि, दो साल बाद प्रेमिका ने तेजस्वी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोप है कि बाद में उसने केस वापस लेने के लिए तेजस्वी से 1 लाख 60 हजार रुपये भी लिए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static