Chocolate Day मनाने दिल्ली से पटना पहुंचा प्रेमी, चॉकलेट खिलाकर प्रेमिका के जड़ा थप्पड़

2/10/2021 1:38:27 PM

 

पटनाः प्रेमियों के लिए साल का सबसे कीमती दिन अगर कोई है तो वह वैलेंटाइन का दिन है। वैलेंटाइन वीक के तीसरे दिन प्रेमी और प्रेमिका के द्वारा चॉकलेट डे मनाया जाता है। इसी बीच बिहार में मीलों दूर का सफर तय कर प्रेमी ने पहले तो अपनी प्रेमिका के साथ चॉकलेट डे मनाया लेकिन इसके बाद स्लैप डे मनाकर फरार हो गया।

एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को चॉकलेट खिलानेदिल्ली से पटना पहुंच गया। इस दौरान दोनों पटना जंक्शन के पास बुद्ध स्मृति पार्क पहुंचे। पहले तो दोनों ने एक-दूसरे को वेलेंटाइन वीक की बधाई दी। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका को चॉकलेट खिलाई। इसी बीच चॉकलेट खिलाने के कुछ ही देर बाद ही माहौल बदल गया। दरअसल, मुलाकात के दौरान प्रेमी अपनी प्रेमिका से उसका मोबाइल मांगने लगा मगर प्रेमिका ने उसकी बात नहीं मानी। इस पर प्रेमी को शक हुआ और उसने वाट्सएप चैटिंग दिखाने को कहा। प्रेमिका ने जब फोन देने से इनकार कर दिया तो प्रेमी ने गुस्से में उसे एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और उसका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया।

बता दें कि बात इतनी बढ़ गई कि प्रेमिका को डायल 100 पर फोन करना पड़ा. इसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस को देखते ही प्रेमी फरार हो गया। पुलिस प्रेमिका को लेकर थाने आई। जहां उसने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static