पहले लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट को किया न्यूड वीडियो कॉल, अब स्क्रीनशॉट लेकर कर रही ब्लैकमेल

1/3/2022 6:12:36 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में शातिर युवती के द्वारा एक युवक को ठगने का मामला सामने आया है, जहां पर पहले एक लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट को अपने जाल में फंसाकर न्यूड वीडियो कॉल किया। इसके बाद उसका स्क्रीनशॉट लेकर युवक को ब्लैकमेल करने लगी। इतना ही नहीं युवक से 50 हजार रुपए की मांग भी की।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना के दानापुर इलाके का है, जहां पर एक लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट से बीमा लेने के नाम पर उसका वाट्सऐप नंबर लिया। इसके बाद उसने लड़के को न्यूड वीडियो कॉल की। जैसे ही एजेंट ने फोन उठाया, वैसे ही उसने स्क्रीनशॉट लिया और उसके वाट्सऐप पर नग्न स्क्रीनशॉट भेज दिया। वहीं स्क्रीनशॉट लेने के बाद लड़की एजेंट से सेक्सटॉर्शन के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने लगी। एजेंट ने जब उसे पैसा देने से इनकार कर दिया ताे उसने फोटो को वायरल करने की धमकी भी दी।

इतना ही नहीं लड़की ने अपने सहयोगी काे स्क्रीनशॉट और एजेंट का वाट्सऐप नंबर दे दिया। साथी ने दिल्ली के साइबर क्राइम का अफसर बनकर उसे फोन किया। साथ ही कहा कि एक लड़की ने उसके खिलाफ शिकायत की है। उसने कहा कि जितना जल्द हाे, इस खाता में पैसा डाल दाे। बता दें कि एजेंट ने पैसे देने से इनकार कर दिया और इसके खिलाफ साइबर सेल काे लिखित सूचना भी दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static