किशनगंज के SHO की हत्या...एक साथ हुआ मां-बेटे का अंतिम संस्कार, बेटी ने की CBI जांच की मांग

4/12/2021 3:45:00 PM

 

पूर्णिया/किशनगंजः बिहार के किशनगंज जिला के नगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की शनिवार को पश्चिम बंगाल में हत्या के बाद उनकी 75 वर्षीया मां उर्मिला देवी ने रविवार की सुबह पुत्र वियोग में दम तोड़ दिया। वहीं अश्विनी कुमार और उनकी मां दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।
PunjabKesari
दिवंगत थाना प्रभारी की मां की मृत्य होने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उनके पैतृक गांव में इकट्ठा होने लगे। लोगों ने थाना प्रभारी की हत्या मामले की जांच उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद बनमनखी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विभाष कुमार द्वारा लोगों को समझाने के बाद ग्रामीणों ने मां-बेटे का एक साथ अंतिम संस्कार किया।

वहीं पिता की हत्या पर एसएचओ अश्विनी कुमार की बेटी ने कहा कि यह एक साजिश है और मैं सीबीआई जांच की मांग करता हूं। उन्होंने बंदूकें होने के बावजूद मेरे पिता को अकेला छोड़ दिया। न केवल सर्कल इंस्पेक्टर मनीष कुमार, बल्कि भागने वाले सभी लोगों को दंडित किया जाना चाहिए। मेरे पिता की मृत्यु के बाद मेरी दादी की भी सदमे से मृत्यु हो गई। बेटी ने कहा कि अब कैसे कहूंगी पापा पुलिसवाले हैं।
PunjabKesari
बता दें कि किशनगंज पुलिस स्टेशन के एसएचओ अश्विनी कुमार को 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था। मामले में मुख्य आरोपी फिरोज आलम, अबुजर आलम और सहीनुर खातून की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static