समस्तीपुरः बैंक आफ इंडिया लूटकांड के 4 अपराधी गिरफ्तार, हथियार सहित 11 लाख रुपए बरामद

8/30/2021 5:51:22 PM

समस्तीपुरः बिहार में समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) की शाखा से 22 दिन पूर्व हुए लूट के मामले में जिला पुलिस ने रविवार को चार कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार कर 11 लाख रुपए बरामद किया है।

पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने बताया कि जिले के हरपुर एलौथ स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से सात अगस्त को अज्ञात अपराधियों ने 16 लाख 76 हजार रुपए लूट लिए थे। उन्होंने बताया कि लूटकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था। इस टीम द्वारा समस्तीपुर जिले के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी।

प्रीतीश कुमार ने बताया कि इसी क्रम में जिले में राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या-28 स्थित एक ठिकाने पर छापेमारी की गई जहां से कुख्यात बैंक लुटेरा मोनू कुमार, सुधीर कुमार उर्फ घंटी, प्रमोद कुमार और राकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन अपराधियों के बयान पर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के कोरबद्वा पतैली गांव स्थित ठिकानों पर छापेमारी की गई जहां से लूट की राशि में से 11 लाख रुपये के अलावा दो पिस्टल समेत अन्य समान बरामद किया गया।

गिरफ्तार सभी अपराधी समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के कोरबद्धा पतैली गांव के निवासी है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की समस्तीपुर जिले के जितवारपुर भारतीय स्टेट बैंक एवं दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक लूटकांड के मामले मे भी पुलिस को तलाश थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

static