पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव फिर से JDU में हुए शामिल, ललन सिंह बोले- यह इनका पुराना घर

1/16/2022 10:14:14 AM

पटनाः पूर्व सांसद और एक समय राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी रहे प्रो. रंजन प्रसाद यादव जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में फिर से शामिल हो गए।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शनिवार को ऑनलाइन माध्यम से पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव को पार्टी की सदस्यता दिलाई। दरअसल, बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार की ओर से जारी कोविड प्रोटोकॉल के तहत जदयू मुख्यालय में सभी प्रकार के कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है, जिसके कारण इस मिलन कार्यक्रम को वर्चुअल तरीके से संपन्न कराया गया।

इस मौके पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने घर वापसी करने पर पूर्व सांसद रंजन यादव और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि रंजन प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री में अपनी आस्था व्यक्त कर घर वापसी की है, इसके लिए इन्हें बधाई और शुभकामना। उन्होंने कहा कि जदयू यादव के लिए कोई नई जगह नहीं है बल्कि इनका पुराना घर है। उनकी वापसी से संगठन तथा पार्टी को मजबूती मिलेगी।

ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के सपनों को पूरा करने में दिन-रात लगे हैं। उन्होंने बिहार के पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज को एक सूत्र में बांधने का काम किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बिहार की सेवा करना एक मात्र धर्म हैं और इसी का नतीजा है कि आज बिहार विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static