बिहार में अपराधी बेलगामः पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, 5-6 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

10/19/2022 5:50:03 PM

​पटनाः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि वह आए- दिन हत्या, लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और मौके पर फरार हो गए। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

सूत्र्रों के अनुसार, मामला राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान नालंदा जिले के हरनौत प्रखंड के दैली पंचायत के पूर्व मुखिया लालू धीरज सिंह रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बुधवार को पानी टंकी के समीप अपराधियों ने नालंदा जिले के पूर्व मुखिया लाल सिंह धीरज पर 4-5 गोलियां चला दी और मुखिया घायल होकर नीचे गिर पड़े। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कप मच गया हैं।

PunjabKesari

वहीं बताया जा रहा है कि धीरज सिंह पटना के बोरिंग रोड स्थित एक फ्लैट में रहते है। बुधवार को वह अपनी गाड़ी में चालक के साथ जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार 5-6 अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। इधर, घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन की कर रही है। फिलहाल अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static