भोजपुर में पत्रकार के घर पर फायरिंग, AIRA एसोसिएशन ने की उचित कार्रवाई की मांग

9/11/2021 10:15:15 AM

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में संदेश प्रखंड अजीमाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमपुरा गांव निवासी पत्रकार अश्विन शरण के घर पर गुरुवार देर रात कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा फायरिंग की गई। वहीं इस मामले में भोजपुर जिला ऑल इंडियन रिपोर्टर्स (आइरा) एसोसिएशन ने उचित करवाई की मांग की है।

दरअसल, शुक्रवार को भोजपुर जिला आइरा एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राकेश राजपूत के नेतृत्व में पत्रकारों की टीम अजीमाबाद थाना पहुंची। इस दौरान जिलाध्यक्ष राकेश राजपूत ने थानाध्यक्ष से मिलकर अश्विन शरण से जुड़े मामले में शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की।

राकेश राजपूत ने कहा कि अगर क्षेत्र के पत्रकार ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की बात क्या की जाए। दिन रात आमजनों की समस्याओं और जनहित में सेवा देने वाले पत्रकारों पर अपराधी तत्वों की हमला निंदनीय है। इमसें कठोर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि पत्रकार के विरुद्ध कोई दुस्साहस करने में सौ बार सोचे। इस मौके पर पत्रकार शिनेश्वर कुमार, अश्विन शरण उर्फ चंदन कुमार, हसन इमाम, अतीक अहमद, अनिल राय, हरेराम गुप्ता, कृष्णा कुमार, आनंद प्रकाश छोटू सहित जिले के विभिन्न प्रखंडों के पत्रकार मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static