सुपौलः लॉकडाउन का उल्लघंन एवं पुलिस पर पथराव करने के मामले में 108 लोगों पर FIR दर्ज

6/1/2021 7:42:16 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल नगर परिषद क्षेत्र के स्टेशन चौक पर सोमवार को लॉकडाउन का अनुपालन कराने गई सुरक्षा बलों पर उपद्रवियों की ओर किए गए पथराव, सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस वाहनों को क्षतिग्रस्त करने और लॉकडाउन का उल्लघंन करने के आरोप में 108 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की ग्ई है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने मंगलवार को बताया कि दर्ज प्राथमिकी में छह लोगों को नामजद और 100 अज्ञात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। उन्होनें कहा कि लॉकडाउन की निर्धारित अवधि के बावजूद स्टेशन चौक पर लोगों की भीड़ देखी गई थी। जिस भीड़ को हटाने के क्रम में पुलिस की कार्रवाई में एक ई-रिक्शा चालक नरेश यादव घायल हो गया था। जिसके प्रतिक्रिया वहां मौजूद फल - सब्जी बेचने बालों ने स्टेशन चौक ईंट, पत्थर से चौक को जाम कर दिया था। जाम को हटाने गई पुलिस बलों पर उनलोगों ने जमकर पथरबाजी की और पुलिस के एक वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया जिसके कारण पुलिस को पीछे हटना पड़ा था।

इस घटना में एक महिला पुलिस सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सुपौल के अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार ने नेतृत्व में पुलिस बलों वहां भेजकर स्थिति को नियंत्रित कर बड़ी संख्या पुलिस की तैनाती की ग्ई थी। उन्होंने कहा कि फिलहाल वहां की स्थित पर नजर रखने के लिए पुलिस बलों की तैनाती बरकरार है और स्थिति नियंत्रण में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static