रोहतास में महिला बैंक अधिकारी ने की आत्महत्या...फंदे से लटका मिला शव, कमरे से मिली डायरी और मोबाइल

4/22/2022 1:31:20 PM

डेहरी-ऑन-सोनः बिहार के रोहतास जिले के डालमियानगर पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित एक फ्लैट में रह रही एक महिला बैंक अधिकार ने बीती रात गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

डालमियानगर पुलिस चौकी प्रभारी गौतम कुमार ने गुरुनार को बताया कि मृतक का नाम नेहा उर्फ़ गुड़िया है, जो कि औरंगाबाद में पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में प्रबंधक के पद पर कार्यरत थीं। उन्होंने बताया कि आत्महत्या का कारण तत्काल पता नहीं चल पाया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है। नेहा उक्त फ्लैट में अपने पति पवन कुमार जो कि औरंगाबाद जिले के नवीनगर स्थित एनटीपीसी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं, के साथ रह रही थीं। लेकिन घटना की रात उनके पति अपने घर नहीं आए थे।

PunjabKesari

भागलपुर जिले के पीरपैंती निवासी नेहा के आत्महत्या कर लेने के बारे में गुरुवार की सुबह उस समय पता चला जब दूध देने वाला उनके आवास पर आया और भीतर से बंद उक्त फ्लैट का दरवाजा खटखटाया। दूधवाले ने काफी देर तक आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद घटना की जानकारी मकान मालिक राजेश सिन्हा को दी गई जिन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

PunjabKesari

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को खोला तो नेहा की लाश पंखे से लटकी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा और कमरे से नेहा के द्वारा लिखी गई डायरी और दो मोबाइल बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जाता है कि घटना के वक्त नेहा के पति पवन कुमार नवीनगर एनटीपीसी में थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद वो घटनास्थल पर पहुंचे। नेहा के पति पवन से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static