सैलून में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने पार्षद पति सहित 8 युवकों को किया गिरफ्तार

9/17/2021 3:42:09 PM

किशनगंजः बिहार में किशनगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित एक सैलून में शराब पार्टी करते वार्ड पार्षद के पति सहित आठ को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि धरमगंज मझिया रोड स्थित एक सैलून में बुधवार देर शाम शराब पार्टी की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर नगर थानाध्यक्ष सतीश कुमार टीम के साथ पहुंचे थे जहां देखा कि सैलून का शटर गिरा हुआ था। टीम ने संदेह के आधार पर शटर उठाया।

सूत्रों ने बताया कि शटर उठाने के बाद सैलून के अंदर करीब आठ लोग मौजूद थे। जिसके बाद तलाशी ली गई। टीम को देख अंदर मौजूद लोगों ने शराब की बोतल को टेबल के अंदर करने के लिए धकेल दिया। जिसके कारण एक-दो बोतल शराब की टूट गई। वहीं, सैलून के अंदर से तीन बियर की बोतल भी बरामद की। टीम को पूछताछ में पता चला कि एक युवक का जन्मदिन अंदर मनाया जा रहा था।

पूछताछ के क्रम में एक युवक स्थानीय वार्ड संख्या 28 के पार्षद पिंकी देवी का पति सोनू कुमार दास भी मौजूद था। इसके अलावा मौके पर विकास ठाकुर, अभिषेक सिंह, सूरज कुमार, विशाल कुमार, सोनू सिंह, महावीर मंडल, रामा शंकर सिंह मिले। शराब बंदी कानून के तहत सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static