होने वाली पत्नी से मिलने की बेकरारीः शादी में हो रही थी देरी तो मंगेतर को लेकर फरार हुआ युवक और फिर...

12/4/2022 12:25:07 PM

छपराः बिहार के छपरा जिले से अनोखा मामला सामने आया है, जहां पर एक युवक को शादी की इतनी जल्दी थी कि वह सगाई होने के बाद अपनी मंगेतर को लेकर फरार हो गया। वहीं इसके बाद परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

अगले साल होनी थी दोनों की शादी
जानकारी के मुताबिक, मामला छपरा जिले के पानापुर प्रखंड का है। बताया जा रहा है कि राम रुद्रपुर गांव की संध्या का विवाह दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी बोल बम साहनी के साथ तय हुआ था। दोनों पक्षों की बातचीत और रजामंदी से युवक और युवती की सगाई का कार्यक्रम पूरा हो गया था और दोनों पक्ष शादी की तैयारियां कर रहे थे। शादी अगले साल तय हुई थी, लेकिन दोनों का प्यार इस कदर परवान पर चढ़ा कि युवक और युवती ने भागने का प्लान बनाया और दोनों फरार हो गए। शादी वाले घर में लड़की के गायब होते ही हड़कंप मच गया।

शादी के इलाके में हो रहे चर्चे
वहीं इस मामले को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई। इसके बाद पुलिस ने छानबीन कर लड़की को बरामद कर लिया, लेकिन युवक और युवती शादी करना चाहते थे। पुलिस ने भी दोनों की शादी कराने का फैसला लिया और युवक और युवती के परिजनों की रजामंदी से ठाकुरबाड़ी मंदिर में शादी करवाई गई। इस शादी के इलाके में खूब चर्चे हो रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static