बेगूसराय: नशे में धुत्त दरिंदे ने दो बच्चियों के साथ की दरिंदगी, एक नाबालिग का काटा गला

3/9/2023 5:36:23 PM

बेगूसराय ( संतोष श्रीवास्तव ):  बिहार के बेगूसराय जिले में होली के मौके पर शराब के नशे में धुत्त वहसी दरिंदे ने एक 7 साल के नाबालिग बच्ची  के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। साथ ही उसके साथ मौजूद एक अन्य 9 साल की बच्ची  का गाल काटकर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया।

यह घटना एसकमाल थाना क्षेत्र के एक गाँव मे घटी है। जहां आरोपी ने स्कूल के बाथरूम में दुष्कर्म की घटना के बाद उसे बगल के गाछी में जंगल मे फेंक दिया। वहीं उसके साथ मौजूद दूसरी बच्ची ने किसी तरह भागकर चौक पर जाकर लोगों को इस घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी गांव वालों को मिलते हैं इलाके में हंगामा मच गया। वहीं लोगों के द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद आरोपी युवक छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित दोनों बच्ची को मेडिकल जांच और इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में लाया है। जहां मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया ने पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है।

बताया जा रहा है कि दोनों बच्ची दिन के समय बाजार कुछ सामान खरीदने के लिए गई हुई थी। तभी वापस लौटते वक्त गांव के ही स्कूल में झूला झूलने के लिए दोनों पहुंची थी जहां झूला झूलने के क्रम में मौजूद नशे में धुत गांव के ही युवक ने दोनों बच्ची को बहला-फुसलाकर स्कूल के बाथरूम में जबरदस्ती रेप की घटना को अंजाम दिया है।  पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है । वह शराब के नशे में इस प्रकार के कुकृत्य को अंजाम दिया है । फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने ही गांव के नाबालिक बच्ची को शिकार बनाया है। मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि दोनों बच्चियों को इलाज के लिए सदस्य ताल में भर्ती कराया गया है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static