सीट शेयरिंग पर बोले दीपांकर भट्टाचार्य- 9 और 10 मार्च को होगी हमारी मीटिंग, तब करेंगे फाइनल

3/6/2024 2:28:43 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बुधवार को मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 3 मार्च को जो 'जन विश्वास महारैली' हुई थी, उसमें हमारी संख्या ज्यादा थी। 2 तारीख की रात से ही हमारे कार्यकर्ता आ गए थे, लेकिन बारिश को लेकर कोई तैयारी नहीं थी और बहुत लोगों को दिक्कत हुई। 3 तारीख को सुबह में भी जोरदार बारिश की स्थिति थी, जिसके कारण पूरी संख्या में लोग नहीं आ पाए। बावजूद जो रैली हुई वह बहुत अच्छी हुई।

"9 और 10 मार्च को हमारी मीटिंग है, फाइनल सीट तय करेंगे"
दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि पूरे बिहार और देश में जो प्रचार हो रहा था कि नीतीश जी के हटने के बाद इंडिया गठबंधन बिखर गया है। विपक्ष का तेवर ढीला पड़ गया है। मुझे लगता है कि सारे लोगों को इस रैली से जवाब मिल गया होगा। सीट शेयरिंग पर दीपांकर ने कहा कि 9 और 10 मार्च को हमारी मीटिंग है, फाइनल सीट तय करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास जानकारी है कि झारखंड में सीट शेयरिंग करीब हो गया है। झारखंड के कोडरमा सीट से हमारे उम्मीदवार रहेंगे। अगर बिहार की बात है तो यहां पर बातचीत कार्यक्रम जारी है। 9 और 10 को हमारी मीटिंग है उसके बाद ही कुछ बोला जाएगा।

"पूरे देश में बदलाव की अगुआई करेगा बिहार"
भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि जनता ने जो विश्वास 3 मार्च को  दिखाया...'जन विश्वास महारैली' में जो जन सैलाब उमड़ा...उस हिसाब से बिहार में हम लोगों को ठीक से सीट शेयरिंग तय कर लेना चाहिए। हम लोगों को पूरा भरोसा है कि बिहार का, झारखंड का, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में 2019 में जो चुनाव का परिणाम आया था, इस बार उससे काफी अलग होगा। 2020 में हम लोग पहुंच गए थे, उससे ज्यादा ही इस बार सीट आएगी। पूरे देश में बदलाव का अगुआई बिहार करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static