"हमारी पार्टी NDA का अभिन्न अंग"... बागी रुख की खबरों के बीच पशुपति बोले- प्रधानमंत्री का निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि

3/30/2024 5:33:27 PM

पटनाः बागी रुख की खबरों के बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) के अध्यक्ष पशुपति पारस बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी रालोजपा NDA का अभिन्न अंग है। इसके साथ ही उन्होंने बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए को पूर्ण समर्थन देने की बात कही है। 

पशुपति पारस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से NDA की सरकार बनेगी। साथ ही बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करने में हमारी पार्टी का पूर्ण समर्थन है और रहेगा।"

हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है!
माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री @narendramodi जी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से #NDA की सरकार बनेगी..@AmitShah @JPNadda pic.twitter.com/FqyjNzxFbi

— Pashupati Kumar Paras (मोदी का परिवार) (@PashupatiParas) March 30, 2024


एक भी सीट न मिलने से नाराज थे पशुपित 
दरअसल, बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सीट शेयरिंग में आरएलजेपी को एक भी सीट नहीं मिली थी, जिसके चलते पशुपति पारस नाराज थे और उन्होंने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा था कि 'मेरे और मेरी पार्टी के साथ नाइंसाफी हुई। हमें एक भी सीट नहीं दी गई।' इसी बीच यह अटकलें भी लगाई जा रही थी कि पशुपति पारस अब इंडिया गठबंधन में जा सकते हैं। हालांकि, अब पशुपति पारस ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए यह साफ कर दिया है कि वह एनडीए के साथ ही रहेंगे। 

बता दें कि बिहार में बीजेपी 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और जेडीयू के खाते में 16 सीटें आई हैं। इसके अलावा चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को 5, जीतनराम मांझी की पार्टी हम (HAM) को 1 और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल को भी एक सीट मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static