भाकपा का हमला- बिहार में कोरोना का महाविस्फोट लेकिन सरकार चुनाव कराने में मस्त

7/12/2020 5:44:20 PM

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी तेज होती जा रही है। राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा था कि विपक्ष हार से डरा हुआ है और इसलिए चुनाव स्थगित करवाने की बात कर रहा है। उनके इस बयान पर भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) ने करारा पलटवार किया है।

भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि राज्य कोरोना महाविस्फोट के दौर से गुजर रहा है लेकिन सरकार चुनाव कराने में मस्त है। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि किसी भी संवेदनशील और जिम्मेदार सरकार की पहली प्राथमिकता कोरोना महामारी से उत्पन्न विकट परिस्थिति में प्रदेश की जनता को बचाने के बारे में होनी चाहिए लेकिन भाजपा और जदयू जैसी पार्टियों और उनके नेतृत्व में चल रही सरकारों का चरित्र ही ऐसा है कि वे ऐसी संकट की भी स्थिति में केवल कुर्सी और सत्ता के ही बारे में सोच रहे हैं।

बता दें कि सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि विधानसभा चुनाव समय पर हों या टल जाएं, एनडीए आयोग के निर्णय का पालन करेगा। हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं, लेकिन जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं, वैसे ही राजद अपनी संभावित हार को देखते हुए चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static